कोरोना अपडेट : बिलासपुर, कोरबा, जांजगीर, रायगढ़ समेत प्रदेश के इन जिलों में मिले 46 नए कोरोना मरीज, जानिए डिटेल..

शेयर करें...

रायपुर// छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, यहां रोजाना दर्जनों नए मामलों की पुष्टि हो रही है। छत्तीसगढ़ की हालत नाजुक हो रही है। इसी बीच प्रदेश में आज 46 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। जिसमे जांजगीर से 14 , कोरबा 18, बिलासपुर से 5, राजनांदगांव से 3, जशपुर व रायगढ़ से 2-2 और जगदलपुर और कोंडागांव से 1-1 मरीज मिले है।

Join WhatsApp Group Click Here

वही कोरबा में मिले सभी कोरोना संक्रमित प्रवासी मज़दूर है। सभी पहले से ही क्वाँरेटाईन सेंटर में रूके हुए थे। जो क़ुदमुरा व जरवे के क्वाँरेटाईन सेंटर और मिनिमाता गर्ल्स हॉस्टल के क्वाँरेटाईन सेंटर में पाये गए है। ये सभी दिल्ली, महाराष्ट्र, ओड़िशा और उत्तरप्रदेश से लोटे हुए थे।

बता दें कि रायगढ़ जिले में आज मिले 02 मरीजों में से एक मरीज रायगढ़ के बोईरदादर क्षेत्र में होम क्वारंटाइन में थी जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वही दूसरे संक्रमित व्यक्ति घरघोड़ा क्षेत्र के क्वारंटाइन सेंटर में रह रहा था। रायगढ शहरी इलाके का यह पहला केस है जिसमे होम क्वारंटाइन में रहने वाले किसी व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जो निश्चित ही जिला प्रशासन के लिए गंभीर एवं सोचनीय विषय है।

रायगढ़ के शहरी इलाके बोईरदादर में स्वास्थ्य विभाग की टीम

Scroll to Top