कोरबा: निशुल्क ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता आयोजित, रायगढ़,बाल्को व बिलासपुर ने मारी बाजी

शेयर करें...

कोरबा/ फोटोग्राफी प्रतियोगिता के माध्यम से छुपी प्रतिभा को बाहर लाने के उद्देश्य से संदीप फोटोग्राफी एवं इवेंट मैनेजमेंट कोरबा के द्वारा ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. कोविड19 के प्रभाव के कारण लगभग 2 माह से सभी अपने कार्य को छोड़ कर लॉक डाउन का पालन कर रहे थे. ऐसे में यह फोटोग्राफी प्रतिभा को निखारने हेतु प्रतियोगिता आयोजित किया गया.

प्रथम


आपको बता दे की इस प्रतियोगिता में प्रतिभागी को लॉक डाउन का पालन करते हुए अपने घर से ही फोटो खीचना था. सभी प्रतिभागियो ने अपनी सोच और समझ अनुसार अपने मोबाईल और कैमरे से फ़ोटो खींच कर भेजा इस प्रतियोगिता मे भारत देश के साथ साथ अमेरिका, पाकिस्तान, सिंगापुर, केर्लिफोर्नीया से लगभग 350 प्रतिभागी ने इस प्रतियोगिता मे भाग लिया. सभी प्रतिभागियों का फ़ोटो इतना अच्छा था, जजों को फ़ोटो चयन करने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी जज के रुप में गुजरात के बेस्ट फोटोग्राफर महेश गज्जार, संदीप शर्मा कोरबा ( आयोजक) और शैलेन्द्र नामदेव (पूर्व फोटोजर्नलिस्ट) ने मिलकर परिणाम घोषित किया.

द्वितीय


जिसमें रायगढ़ के योगेश साहू को प्रथम बालको के संतोष चंद्रा को द्वितीय एवं बिलासपुर के आकाश मिश्रा को तृतीय पुरस्कार दिया गया. इन सभी विजेताओं को ई प्रमाण पत्र के साथ साथ ई पेमेंट के माध्यम से प्रथम को 1100 रु द्वितीय को 500 रु एवं तृतीय को 250 रु दिया गया और नारायण दास (पाकिस्तान), आशी पटेल (रायगढ़), भूपेन्द्र राठौर (सक्ती), डिम्पी वर्मा (निहारिका), दिनेश साहू ( बेंगलूर), योगेश पटेल (कोरबा), गीता गवेल (कुसमुंडा), मयंक नायक(दीपका), विवेक साहू ( पम्प हाऊस) प्रतिभागियो को सांत्वना पुरस्कार के लिए ईप्रमाण पत्र भी भेजा गया.

तृतीय

Scroll to Top