अवैध शराब बेच रहे अलग अलग दो व्यक्ति चढ़े पुलिस के हत्थे, मुखबिर की सुचना पर की गयी कार्यवाई..

शेयर करें...

महासमुंद/प्रदेश में लॉक डाउन के मद्देनजर शराब दुकानों का सञ्चालन बंद है ऐसे में कच्ची शराब का अवैध कारोबार अपने चरम सीमा में आ चूका है, प्रदेश के लगभग सभी क्षेत्रो में कच्चे शराब का अवैध कारोबार जोरो पर है… प्रशासन के लाख कडाई के बाद भी अवैध शराब की बिक्री पर कोई खास लगाम नही लग पाया है.. इस दौरान पुलिस विभाग मुश्तैदी से अपना कार्य कर अवैध शराब बेचने वालो पर कार्यवाई कर रही है.. इसी कड़ी में महासमुंद जिले में मुखबिर की सुचना पर अवैध शराब  बेच रहे 52 वर्षीय व्यक्ति  को रंगेहाथो पकड़ने में कामयाबी मिली है…  

महासमुंद पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर  के निर्देशन एवं अति. पुलिस अधीक्षक  मेघा टेम्भूरकर तथा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस  पिथौरा  पुपलेश कुमार के मार्गदर्शन में क्षेत्र में अवैध शराब परिवहन एवं बिक्री पर लगातार नज़र रखी जा रही थी इसी कड़ी में दिनाँक 22/04/2020 को थाना प्रभारी सांकरा उप निरीक्षक स्वराज त्रिपाठी को पेट्रोलिंग के दौरान मुखबिर से सुचना मिली की  nh 53 विजेपुर पुलिया के नीचे सांकरा निवासी चूड़ामणि विश्वकर्मा पिता ब्रम्हा उम्र 52 वर्ष द्वारा अवैध रूप से महुआ शराब बिक्री हेतु रखा गया है… मुखबिर की सुचना पर तत्काल कार्यवाई करते हुए उक्त स्थान पर छापा मारा गया.. इस दौरान  आरोपी चूड़ामणि विश्वकर्मा के पास से करीब 900 रुपये कीमत की 9 लीटर महुआ की शराब जब्त किया गया तथा धारा 34(2) आबकारी अधिनियम की कार्यवाही की गई। 

इसी तरह थाना सांकरा के प्रधान आरक्षक 88 बैजनाथ सिंह को पेट्रोलिंग के दौरान मुखबिर से सुचना मिली की  ग्राम सागुनढाप से माटीदरहा मार्ग के चौक के पास एक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से महुआ शराब बिक्री हेतु रखे जाने की सूचना मिली.. जिसपर तत्काल  रेड कार्यवाही कर आरोपी भोजराम पिता घसिया  बिंझवार उम्र 65 वर्ष निवासी माटीदरहा से एक 5 लीटर वाली जरीकेन में भरी करीब 3 लीटर महुआ शराब जिसकी कीमत लगभग  300 रुपये जप्त कर धारा 34(1) आबकारी अधिनियम की कार्यवाही की गई है..

Scroll to Top