अचानकमार वनकर्मियो के साथ मारपीट का मामला, आरोपियों को गिरफ्तार करने गयी पुलिस के ऊपर भी ग्रामीणों ने किया पथराव..

शेयर करें...

लोरमी/ वन कर्मियों के सांथ मारपीट करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने पहुची एडिशनल एसपी और उनकी टीम के ऊपर भी ग्रामीणों ने हमला करते हुए पुलिस वाहनों में भी जमकर तोड़फोड़ किया गया, हमले में कई पुलिस कर्मियों को चोट आई हैं, पूरा मामला मुंगेली जिले के लोरमी ब्लॉक के अचानकमार टाइगर रिजर्व अंतर्गत आने वाले ग्राम निवासखार की है, जंहा कुछ लोग औजार लेकर घूमते सीसी टीवी कैमरे में कैद हो हुए थे. उक्त विडिओ के आधार पर कार्यवाई करने पहुचे वन अमले की टीम पर निवासखार के ग्रामीणों ने हमला करते बंधक बना कर मारपीट किया.. जिस पर अचानक मार टाइगर रिजर्व की डायरेक्टर विजय कुर्रे के नेत्रित्व में पीड़ित वनकर्मियो ने लोरमी थाने पहुच उक्त घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई गयी थी..

मामले की गंभीरता को देखते हुए आज एडिशनल एसपी कमलेश्वर चंदेल और उनकी टीम दल बल के साथ निवासखार पहुचे हुए थे इस दौरान उन्होंने काफी मसक्कत के बाद 3 महिलाओ सहित 9 लोगो को गिरफ्तार किया है.. आरोपियों को गिरफ्तार करने गयी पुलिस टीम पर भी ग्रामीणों ने हमला करते हुए जमकर पथराव किया है जिसमे एडिशनल एसपी सहित पुलिस के जवानो को चोंटे आई है. साथ ही पुलिस की वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गयी है.. वही एडिशनल एसपी के अनुसार ग्रामीणों ने गिरफ्तार अरोपियो को छोड़ने की मांग करते पुलिस की टीम पर हमला किया है..

आपको बता दे की अचानकमार टाइगर रिजर्व क्षेत्र में लगातार जंगली जानवरों का शिकार, चोरी जैसे अपराधिक घटनाओ को अंजाम दिया जाता है.. यह दृश्य वहां लगे ट्रैप कैमरों में कैद होती है..

Scroll to Top